Thursday 30 November 2017

दैनिक 20 पिप विदेशी मुद्रा व्यापार


यदि आप हर दिन लगातार 30 पीिप्स बनाते हैं, तो आप ईश्वर हैं। और जो कोई भी आपको बेचता है वह सपना झूठा है। बस गणित करो डॉलर येन पर 30 पिप्स हर साल 65 साल के लिए वापसी की तरह है यहां तक ​​कि रेनाससेंस टेक्नोलॉजीज भी ऐसा कर सकते हैं कि हर साल लगातार ये कर सकते हैं। बीटीडब्ल्यू, आप क्वारा पर वित्त के बारे में अपना लेखन पसंद करते हैं, मैं आपको वीआईसीएक्स विकल्प ट्रेडिंग समुदाय में आमंत्रित करना चाहता हूं। अकेले व्यापार विशेष रूप से अच्छी शिक्षा के बिना चूसना कर सकता है अब बीटा में है, लेकिन यह एक उचित, संरचित तरीके से व्यापार को सिखाने के लिए बनाया गया है। असल में, जब आप मैन्युअल रूप से व्यापार कर रहे हों तब एक उच्च (जीटी 4) शार्प रेशियो को प्राप्त करना वास्तव में मुश्किल है अगर आप एक प्रोग्रामर नॉन-प्रोग्राममेटिक एफएक्स व्यापारी हैं हर व्यापार में एक क्वाइट-अपेक्षित मूल्य और लाभ की एक उद्धरण लागत होती है जो एक नकारात्मक संख्या से लेकर एक सकारात्मक संख्या तक होती है। इसका मतलब है, किसी भी व्यापार पर, आप पैसे खो सकते हैं, और यदि आप लंबे समय तक उस सिग्नल का व्यापार करते हैं, तो आप मुनाफे में (ट्रेडों की संख्या) (एकल व्यापार का अपेक्षित मूल्य) कर सकते हैं। अब, संभाव्यता में सुधार करने के लिए कि आप बेतरतीब ढंग से दिए गए दिन लाभप्रद हैं, आपको या तो किसी एक व्यापार के रिटर्न डिस्ट्रिब्यूशन के विचरण को कम करना है, या ख) दिन के दौरान कई बार एक सकारात्मक उम्मीदवार रणनीति का व्यापार करना। समस्या यह है कि समय सीमा पर कि अधिकांश ट्रेडों में व्यापार होता है, वहां एक बहुत ही कम संख्या में संभावित ट्रेडों हैं जो आप किसी दिए गए दिन कर सकते हैं। असल में, झूठी सकारात्मक को कम करने के लिए, आपको ट्रेडों की संख्या को कम करना होगा। इस प्रकार, आप कैच 22 स्थिति में होंगे जब एक उच्च शार्प अनुपात हासिल करने की बात आती है: या तो उच्च आवृत्ति पर व्यापार (जो आपको लेनदेन लागतों में मार डालेगा), या किसी अलगो को विकसित करना जो उसके ट्रेडों के बारे में सुपर, सुपर चयनात्मक है आप एक दिन में देख सकते हैं किक्शनक्शन की राशि कम हो सकती है 18.8 कैच मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं, एक व्यापारी एक दिन में 20-50 पिप्स कर सकता है। वह अगले दिन भी इस प्रदर्शन को दोहरा सकते हैं, और एक पंक्ति में कुछ दिन सकारात्मक परिणाम जारी रख सकते हैं। हालांकि, लगातार निरंतर और लगातार लाभ उत्पन्न करना काफी असंभव है हर दिन 20 से 50 पीिप्स की तरह मैं इस तथ्य को छोड़ नहीं सकता कि इसमें कुछ अति उच्च प्रतिभाशाली व्यापारी हो सकते हैं जिनके लिए 30 पीपा काफी सामान्य हैं, लेकिन वे वास्तव में अपवाद हैं। वास्तव में, सुपर व्यावसायिक व्यापारियों में दिन-रात का व्यापार बिल्कुल भी नहीं है: वे लंबी अवधि के व्यापार से ज्यादा चिंतित हैं। इसके अलावा, वे बिल्कुल भी नहीं मानते हैं: वे निवेश के मुनाफे के अनुपात में अधिक चिंतित हैं। ऐसे उच्च प्रदर्शन का सपना देखना बुरा नहीं है, लेकिन यह छोटे और सुसंगत कदमों से शुरू करना बेहतर होगा, और यह कदम सीखने और अनुभव के माध्यम से किया जाता है। मुझे आशा है कि यह उपयोगी था 3.4k Views middot View Upvotes middot प्रजनन के लिए नहीं बेशक आप कर सकते हैं। हालांकि, जैसे इयान मार्शल ने कहा, स्थिरता एफएक्स व्यापार में सफलता की कुंजी है। मैं दिसंबर 2018 में एफएक्स व्यापार करने के लिए सीखा। मैं डेमो का कारोबार तीन महीने के लिए किया और फिर फरवरी 2018 में असली पैसे का कारोबार करना शुरू कर दिया। दो चीजों को आप से बचने की ज़रूरत है लालच और डर जब आप कुछ लाभ कमाते हैं, तो आप अधिक जोखिम लेना शुरू करते हैं और फिर आप बहुत पैसा खो देते हैं आप कुछ हफ्तों के लिए कुछ ट्रेडों को खोने और हारने से डरते हैं। मैं नवंबर 2018 तक उस भावनात्मक रोलरकोस्टर के माध्यम से पारित किया था जब मैंने व्यापार के लिए एक सख्त और अनुशासित उद्देश्य दृष्टिकोण लिया था। मैंने अपने प्राथमिक तकनीकी सूचक के लिए सफलता की संभावना की गणना की, 80 पिप्स का एक निश्चित लाभ ले लिया और 40 पिप्स का नुकसान रोक दिया। अब, I039m बस ठीक कर रहा है। यद्यपि मुझे प्रति सप्ताह केवल 1-2 सिग्नल मिलते हैं, इसलिए प्रति सप्ताह लगभग 100 पिप्स मिलते हैं (मैं प्रचार के लिए जल्द ही प्रभावशाली विश्लेषण जैसे उच्च प्रभाव वाली खबरों पर आधारित लाभ लेने से पहले कुछ ट्रेडों को बंद कर देता हूं)। 14.8 के दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हां, यह निश्चित अवधि के दौरान बहुत संभव है (यद्यपि 100 हर समय नहीं) जब बाजार में कुछ अस्थिरता का अनुभव होता है दो सत्रों के बीच ओवरलैप होता है आम तौर पर, जब भी बाज़ार में एक ओवरलैप होता है, जैसे जापान लैंडन और लंदन न्यूयार्क सत्र, इस तरह की अवधि के साथ हमेशा अस्थिरता होती है। उदाहरण के लिए, हर सुबह लंदन ओपन सत्र के दौरान यूरो जोड़े सक्रिय हैं और अगर आपके पास एक अच्छी रणनीति है, तो आप 20-30 पिप्स प्राप्त कर सकते हैं समाचार विज्ञप्ति: बुनियादी बातों के बाजार को ड्राइव करता है। समाचार रिलीज के दौरान, अस्थिरता का अनुभव होता है और कुछ जोड़े खबरों के प्रकार के आधार पर 100pips पर जा सकते हैं उदाहरण के लिए गैर-फार्म पेरोल सबसे अस्थिर समाचार रिलीज़ है और डॉलर आधारित मुद्रा जोड़े सेकेंड में सैकड़ों पिप्स ले जा सकते हैं। हालांकि, यदि आप इस बारे में जानकार नहीं हैं तो व्यापार समाचार खतरनाक है। सेंट्रल बैंक Govenor039s भाषण इन लोगों के भाषण जोड़े बना सकते हैं सौ के 0 9 pips और यहां तक ​​कि बाजार भावनाओं को महीनों तक चलने वाले प्रभावों के साथ बदलते हैं। हालांकि, इन भाषणों को व्यापार करने के लिए जोखिम भरा है, सिवाय इसके कि आप कुछ फ़ीड्सिनल सर्विस ब्रेकआउट की सदस्यता लेते हैं। कुछ समीकरण तब होते हैं जब कुछ समेकन हो और एक ब्रेकआउट आसन्न हो। एक ब्रेकआउट 50 पीएमएस से ऊपर की ओर बढ़ने वाला मूल्य देख सकता था यह अक्सर तब होता है जब कीमत अधिक मूल्य से अधिक खरीदी गई या ओवरस्सोल्ड की सीमा तक पहुंच गई हो। आप लाभकारी रणनीति के लिए एक साथ जोड़ने के लिए सही तकनीकी संकेतकों को समझकर इस का लाभ उठा सकते हैं। प्रति दिन 20-50 पीिप्स प्राप्त करने के लिए, आप हवललाफक्स 2.7 के विज़िट्स देख सकते हैं, मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट नहीं प्रजनन के लिए 200 पीिप्स दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट रणनीति 3 ईएमए 8217 एस के साथ दैनिक घाटे पर चलने वाली 3 एक्सपेंनीली मूविंग एवरेज सिस्टम और फ़ॉरेक्स ब्रिसेल ऑसिलेटर । हमारा लक्ष्य प्रत्येक व्यापार पर 200 पिप्स बनाना है। इस सरल व्यवस्था के लिए बहुत कम रखरखाव की आवश्यकता है। आपको केवल एक दिन में अपने चार्ट की जांच करनी होगी। संकेतक: 25 एएमए, 60 ईएमए, 100 ईएमए, रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा पसंदीदा समय सीमा: दैनिक चार्ट ट्रेडिंग सत्र: एनए पसंदीदा पसंदीदा युग्म: मेजर और जीबीपीजेपीवाई उदाहरण: जीबीपीयूएसडी दैनिक चार्ट यहां जीबीपीयूएसडी का दैनिक चार्ट है। जैसा कि आप देख सकते हैं, 3 ट्रेडों ने हमें 600 पिप्स बनाया। बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें 60 ईएमए से ऊपर 25 एएमए और 100 ईएमए 100 ईएमए से ऊपर 60 ईएमए रोबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए 20 से ऊपर नीचे बारी करने के लिए प्रतीक्षा करें नीचे से। पहले रॉबी डीएसएस नीले डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी खरीदें प्रविष्टि के नीचे सबसे हाल स्विंग कम या 125 पीप के नीचे रखें (जो भी पहले आता है)। मूल्य उद्देश्य: 200 पीएमएस 25 EMA से 60 ईएमए और 100 ईएमए नीचे। 100 ईएमए के नीचे 60 ईएमए रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए ऊपर से नीचे 80 के नीचे बारी के लिए रुको। पहले रॉबी डीएसएस लाल डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी कम करें सबसे हाल के स्विंग उच्च या प्रवेश मूल्य के ऊपर 125 पिप्स (जो पहले आता है) से ऊपर रखें। मूल्य उद्देश्य: 200 पिप्स संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या Lagging हम हमेशा Dolphintrader. my पर आपकी गोपनीयता का सम्मान 20 pips की प्रणाली जुड़ी जून 2018 स्थिति: मैं अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है 222 पदों मैं अपने सिस्टम के लिए अपने व्यापारिक यात्रा के लिए एक पत्रिका रखना चाहते हैं। तो यह एक शुरुआत है मैं उम्मीद करता हूं कि अपने स्वयं के पत्रिका को नियमित रूप से अपडेट करने में व्यस्त न हो मेरे बारे में कुछ कहे। मैं एक विज्ञापन एजेंसी के लिए फोटोग्राफर के रूप में काम करता हूं मैं एक बहुत बाहर, इसलिए व्यापार अभी अंशकालिक ही के रूप में है। Ive 3 साल के लिए व्यापार किया गया। मुझे अपना ऊपर और नीचे मिला, 10 यूएसडी से 1500 यूएसडी हो गया और अगले दिन इसे खो दिया। मेरे अनुभवों को समेटने के लिए, मैं बहुत ज्यादा समय भी तोड़ता हूं। तो एक दिन, जबकि धूम्रपान और कुछ भी नहीं घूर, मुझे बाजार में एक बचाव का रास्ता मिला। जहां मैं उस दिन व्यापार करने का निर्णय लेता हूं, जहां कम से कम 20 पीपी मिल सकती है I मैं सुबह में एक स्थिति खो सकता है, लेकिन दिन के अंत तक, मैं मुनाफे में 20 pips होगा यदि बाजार में 100 पिप्स या तो उत्तर या दक्षिण चलते हैं, तो मैं 80 pips स्कोर करने में सक्षम हो जाएगा समस्या यह है, मेरे सिस्टम को बहुत अधिक स्क्रीनिंग समय की आवश्यकता है। इसलिए, जब भी असाइनमेंट पर नहीं आई, तो मैं व्यापार करूंगा। मैं आज या कल बाद में अपडेट करूँगा। जून 2018 में शामिल हो गया स्थिति: मैं अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता 222 पोस्ट ठीक है यह वर्तमान एसीसी। यह 10 यूएसडी जमा, 5 यूएसडी बोनस और 30 यूएसडी बोनस के साथ-साथ माइक्रो अकाउंट है। मुख्य उद्देश्य उन लोगों को दिखाने के लिए है जो मैं 20 पिप्स कर सकता हूं जब भी मैं व्यापार का निर्णय लेता हूं। मैं 0.01 लॉट के साथ कारोबार कर रहा हूं। ताकि लगभग 0.001 यूएसडी प्रति पिप्स मुझे अपने बहुत से सेंसर करना पड़ता है वहाँ एक तरीका है कि मैं अपना बहुत आकार प्रबंधित किया, मैं किसी भी जानकारी के साथ समझौता नहीं किया यू खाता देखेंगे। कि मैं वादा कर सकता हूँ कि मैं अपना स्टैंडएन्ट एसीसी नहीं दिखा सकूंगा, मैं उस कीमत को नहीं दिखा सकता, जहां मैं बाज़ार में प्रवेश करता हूं या किस समय। क्योंकि मेरा सिस्टम बहुत आसान है, आप बस सभी डेटा इंजीनियर को रिवर्स कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि मैं कैसे व्यापार करता हूं। जोड़ी भी प्रकट नहीं किया जाएगा। इसलिए खेद लोग याद रखें, मुख्य बिंदु यह है कि मैं दिखाना चाहता हूं कि आप 20 पिप्स बना सकते हैं जब भी मैं व्यापार का फैसला करता हूं। एक दिन, आप भी कर सकते हैं यू की जरूरत है यूरेका पल अगली बार तक। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2018 में शामिल हो गया स्थिति: मैं अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता 222 पदों मैं इतना पाया है कि प्रणाली के बारे में लालची। और मैं अपने फोन का इस्तेमाल करते समय आउटस्टेशन को तय करना चाहता हूं। और मुझे बड़ा नुकसान हुआ क्योंकि मैं व्यापार की निगरानी नहीं कर सकता जैसे मैंने कहा, इस प्रणाली को बहुत अधिक स्क्रीनिंग के समय की आवश्यकता होती है, लेकिन इस प्रणाली ने मुझसे वादा किया कि मुझे लाभ का कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या नुकसान पहुंचाता हूं। मैं इसे आप लोगों को दिखाऊंगा इस लालच ने मुझे 120 पिप्स नुकसान पहुँचाया सर्किल नुकसान की जांच यह माइक्रो लाइव एसी बीटीडब्ल्यू है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2018 में जोड़ा गया स्थिति: मैं अब 222 पदों में विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता और इस पर एक नज़र डालता हूं। जब मेरे पास मेरे व्यापार की निगरानी के लिए कंप्यूटर के सामने रहने का समय है, तो मैं सभी घाटे को और कुछ अच्छा 70 पाइप लाभ के साथ कवर करता हूं .. मेरा पिछले मुनाफा 0.0 9 अमरीकी था और अब यह 0.16 अमरीकी डालर तक बढ़कर अच्छा व्यापार का पालन करता है - 1892018 (गुरुवार) बाजार की गति 120 पीईपी। और मैं सभी 120 पिप्स कैप्चर करता हूं कि बचाव का रास्ता कितना अच्छा है - 1992018 (शुक्रवार) मैं केवल 20 पिप्स बना जैसा कि मैं शुक्रवार को व्यापार करना पसंद नहीं करता। लेकिन, यह प्रति दिन 20 पीप का अनुपालन करता है सही स्वीकृत छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यह देखना अच्छा है कि यह आपके लिए काम कर रहा है। यह ट्रेडिंग में संगत होना बहुत मुश्किल है, इसलिए यू से कुछ टिप्स प्राप्त करने के लिए अच्छा होगा। यदि उर की इच्छा है लेकिन यदि नहीं तो इसकी अभी भी ठीक है सभी हरी पिप्स इच्छाएं सादर हां, यह मेरे लिए काम कर रहा है क्योंकि मैं सिस्टम 110 को समझता हूं, मुझे पता है कि इससे पहले कि मैं एक व्यापार भी खोलूँ। im साझा करने के लिए तैयार है, लेकिन अब नहीं जैसा कि आप देख सकते हैं, मुझे सिर्फ सितंबर की शुरुआत में बचाव का रास्ता मिला है। क्या होगा अगर भविष्य में फॉरेक्स नियम में काम नहीं करेगा तो ऐसा होता है: जब आप शेयर लेते हैं, और दूसरे मुनाफा कमाते हैं, तो हर कोई खुश होता है। लेकिन एक बार जब वे हारने की स्थिति में आते हैं, तो वे अकेले ही आपको दोष देंगे। यह कठिन तथ्य है। बस करीब ध्यान देना अगली बार जब तक 20. पिप्स दैनिक जीबीपीयूएसडी रणनीति (डी 20 पी) मान लीजिए, आप एक नया व्यापारी हैं और एक साधारण विदेशी मुद्रा रणनीति के साथ दैनिक रूप से लगातार कुछ पिप्स बनाना चाहते हैं। कैसे बस के साथ 20 pips दैनिक बनाने और रणनीति भूल जाओ कि मास्टर करने के लिए बहुत आसान है भूल जाओ। यह एक बहुत ही सरल मुफ़्त GBPUSD सेट एप की रणनीति को भूल जाता है जो आपको दैनिक 20 पिप्स कर सकता है दैनिक 20 pips प्रति सप्ताह 100 pips और एक महीने में लगभग 400 pips का मतलब है। इसलिए, यह सरल GBPUSD रणनीति रोज़ाना भारी मात्रा में पीएफ़ लाने नहीं जा रही है, लेकिन यह आपको छोटे अनुभव के साथ दैनिक 20 पिप्स बनाती है। ये नियम हैं जो आप इस GBPUSD रणनीति के साथ पालन करेंगे: 1. एम 15 जीबीपीयूएसडी चार्ट खोलें। 2. अपने समय और जीएमटी समय के बीच के अंतर को सत्यापित करें। जीएमटी समय की पुष्टि करने के लिए आप इस ग्रीनविच मीन टाइम साइट का उपयोग कर सकते हैं। 3. अब, 00.15 जीएमटी में खुलने वाली 15 मिनट की बार की समाप्ति मूल्य की जांच करें और 00.30 जीएमटी पर बंद हो जाए। यह आपका मूल मूल्य होगा 4. दो लंबित आदेशों को एक साथ रखें: क) लंबित खरीद रोक आदेश और ख) लंबित बेचना रोक ऑर्डर 5. लंबित खरीदें स्टॉप ऑर्डर के आधार मूल्य के ऊपर 50 पिप्स होंगे जो आपने चरण 3 में चेक किया था। 6. लंबित बेचें रोक ऑर्डर 50 आधार के नीचे पीप होंगे। 7. दोनों आदेशों के लिए टीपी या लाभ लें 20 पिप्स होंगे। 8. एलसी या स्टॉप लॉस भी दोनों ऑर्डर के लिए 20 पिप्स होंगे। 9. कम से कम एक उपरोक्त लंबित आदेश को दैनिक रूप से खोला जाएगा। आपको लंबित ऑर्डर को हटाना होगा जो didn8217t खोलेगा। उदाहरण के लिए, समझे कि लंबित खरीदें स्टॉप ऑर्डर खोला जाता है आप लंबित बेचना रोक आदेश को हटा देंगे 10. यदि दो लंबित आदेशों में से कोई भी ट्रिगर नहीं हो रहा है, तो 00.00 जीएमटी में दो आदेश हटा दें। अब, आपको पहले अपने डेमो खाते पर इस सरल GBPUSD रणनीति का अभ्यास करना होगा। जैसा कि आपने देखा होगा कि यह एक सरल रणनीति है जिसमें एक ही टीपी और एसएल के साथ दो लंबित ऑर्डर खोलना शामिल है। केवल एक ही आदेश ट्रिगर हो जाएगा आप दूसरे लंबित ऑर्डर को हटा देंगे जो कि didn8217t शुरू हो गया। आपके द्वारा अपने डेमो खाते पर कुछ हफ्तों तक इस GBPUSD रणनीति का अभ्यास करने के बाद, आप इसके साथ लाइव व्यापार कर सकते हैं और दैनिक 20 पिप्स कर सकते हैं। कितना समय इस सरल सेट और भूल जाओ रणनीति 5-10 मिनट से अधिक नहीं ले जाएगा दैनिक अगर आपके पास डेमो या प्रैक्टिस ट्रेडिंग अकाउंट नहीं है, तो बस यहां क्लिक करें और एक फ्री असीमित अवधि के लिए विदेशी मुद्रा डेमो खाते के लिए साइन-अप करें GBPUSD उन बड़े जोड़े में से एक है जो भारी कारोबार करते हैं। GBPUSD जोड़ी को केबल के रूप में भी जाना जाता है GBPUSD जोड़ी बैंक ऑफ इंग्लैंड (बीओई) और फेडरल रिजर्व (एफईडी) के बीच ब्याज दर अंतर से प्रभावित है। GBPUSD जोड़ी में EURUSD के साथ सकारात्मक सहसंबंध होना पड़ता है और USDCHF के साथ एक नकारात्मक सहसंबंध होता है। उदाहरण के लिए, कुछ दिनों पहले यह जोड़ी यूरोयूएसडी जोड़ी के साथ मिलकर व्यापार कर रही थी। कई व्यापारियों के व्यापार GBPUSD और EURUSD दोनों जोड़े एक साथ व्यापार करते समय उन्हें दो मुद्रा जोड़े के बीच सकारात्मक संबंध रखने की जरूरत होती है। GBPUSD जोड़ी के व्यापार के लिए कई रणनीतियों हैं कुछ बहुत लंदन मार्केट ओपन पर आधारित होते हैं क्योंकि इस जोड़ी सामान्य रूप से लंदन मार्केट के खुले होने से कुछ घंटों पहले एक श्रेणी में व्यापार शुरू कर देते हैं और लंदन बाजार खोलने के बाद एक ब्रेकआउट बनाने के लिए जाते हैं। यह बात है। इसमें कोई जटिल तकनीकी विश्लेषण शामिल नहीं है। अपने डेमो खाते पर इस GBPUSD विदेशी मुद्रा की रणनीति का अभ्यास करें और जीत दर को नोट करें यदि आप एक टाइम ज़ोन में हैं जहां आप आसानी से जीबीपीयूएसडी 15 मिनट चार्ट को 0.15 जीएमटी में खोल सकते हैं, तो आप इसे रोजाना 20 पीप बनाने का एक बहुत आसान तरीका खोज पाएंगे। आप एक विशेषज्ञ सलाहकार के साथ भी इस रणनीति को स्वचालित कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment